अनुपमा' के एक्टर सुधांशु पांडे ने हाल ही में शो में उन्हें मिल रहे कम स्क्रीन टाइम पर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है और इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाकर सुधांशु पांडे घर-घर अपनी पहचान बना ली है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने खुलासा किया कि शो के मेकर्स वनराज के कैरेक्टर को उतना स्क्रीन टाइम नहीं दे रहे हैं।

बल्कि अनुज, अनु और बाकी कैरेक्टर को शो में काफी प्राथमिकता दी जा रही है। टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी रूपाली गांगुली के किरदार पर बेस्ड है।

वह शो में मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आती हैं। हालांकि, शो में हर किरदार का अपना अलग महत्व है।

कम स्क्रीन टाइम मिलने पर सुधांशु पांडे का फूटा गुस्सा सुधांशु पांडे ने बॉलीवुड लाइफ के साथ इंटरव्यू में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर खुलकर बात की है।

एक्टर ने बातचीत करते हुए कहा कि 'मैं एक एक्टर होने के नाते बहुत धैर्यवान और सुरक्षित हूं। मुझे पता ही की शो के मेकर्स किसी भी एक कैरेक्टर पर ही ज्यादा ध्यान नहीं दे सकते हैं,

क्योंकि यह एक डेली सोप है। अगर शो में एक या दो कैरेक्टर पर ही ध्यान दिया तो शो काफी ज्यादा बोरिंग हो जाएगा। शो की कहानी अनुपमा के किरदार के बारे में है।

लेकिन अगर बाकी अन्य कैरेक्टर ना हो तो शो नहीं चल सकेगा। मेकर्स को शो में सभी कैरेक्टर का नजरिया दिखाना चाहिए तभी शो काम करता है।